banner 728x250

एयर होस्टेस मर्डर केस के आरोपी ने खुदकुशी की

लॉकअप में खुद की पैंट से फांसी लगाई; कल पुलिस को कोर्ट में पेश करना था

banner 120x600
banner 468x60

रायपुर की एयर होस्टेस की हत्या के मामले में मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन के लॉकअप में बंद आरोपी विक्रम अटवाल (50) ने खुदकुशी कर ली है। उसका शव शुक्रवार सुबह बैरक में लटका मिला। आरोपी ने अपनी पैंट से फंदा बनाकर जान दे दी। ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल ओगरे की 3 सितंबर को मुंबई के फ्लैट में लाश मिली थी। इसके आरोप में हाउसकीपर विक्रम अटवाल को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने आरोपी विक्रम अटवाल को अदालत में पेश किया था। जहां उसे 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था। 24 साल की रूपल ओगरे पिछले दिनों रायपुर से एयर होस्टेस की ट्रेनिंग लेने मुंबई आई थी।

आरोपी उसी बिल्डिंग में हाउस कीपिंग का करता था काम
ट्रेनी एयर होस्टेस रूपल ओगरे मुंबई के एनजी कॉम्प्लेक्स की बिल्डिंग में रहती थी। आरोपी विक्रम अटवाल उसी बिल्डिंग में हाउस कीपिंग का काम करता था। बीते 3 सितंबर को आरोपी कचरा उठाने के लिए फ्लैट के अंदर घुसा। जहां उसकी रूपल के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसी बीच आरोपी ने दुष्कर्म करने के इरादे से युवती पर हमला कर दिया, फिर मौका मिलते ही उसने युवती की गला रेत कर हत्या कर दी।

banner 325x300

आरोपी की पत्नी भी करती थी उसी बिल्डिंग में काम
जानकारी के मुताबिक आरोपी विक्रम की पत्नी भी उसी के साथ बिल्डिंग में हाउसकीपिंग का काम करती थी। जिस दिन की घटना हुई। वो छुट्टी पर थी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू और बिल्डिंग के पास ही झाड़ियों में खून से सने कपड़े बरामद कर लिए थे।

 

अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या लोग हुए थे शामिल
दरअसल, रूपल ओगरे रायपुर के राजेंद्र नगर की रहने वाली थी। उसके पिता चंद्रिका ओगरे रिटायर्ड सिविल इंजीनियर हैं। वह इस साल अप्रैल से मुंबई में अपनी बहन और उसके एक फ्रेंड के साथ रहती थी। हत्या के वक्त दोनों अपने होमटाउन गए हुए थे। रूपल फ्लैट में अकेली थी। वो एक निजी एयरलाइन कंपनी में ट्रेनी एयर होस्टेस थी।

पोस्टमार्टम के बाद रूपल के शव को 5 सितंबर को रायपुर लाया गया था। यहां न्यू राजेंद्र नगर स्थित उसके घर से शवयात्रा निकाली गई। इस दौरान रूपल के माता-पिता और भाई-बहन समेत हजारों लोगों ने नम आंखों से उसे अंतिम विदाई दी।

banner 325x300

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *